अगरकर ने बताया हैरान करने वाला नाम कौन भारतीय खिलाड़ी जगह खोने के करीब

बिजली और कोयले की खपत को कम करने के लिए केंद्र सरकार सौर ऊर्जा को बढ़ावा दे रही है। अगर आप भी अपने घर में सोलर प्लांट लगाने की सोच रहे हैं तो यह खबर आपके काम आ सकती है। 

और ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने 53 गेंदों पर 64 रन की पारी खेलकर टीम के लिए मजबूत आधार तैयार किया था। इसके बाद मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 57 गेंदों पर 54 रन की पारी खेलकर टीम के स्कोर को 308 रन तक पहुंचाया था। 

श्रेयस अय्यर को वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे में मौका मिला था, लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज के आखिरी दो मैच में उन्हें बाहर बैठना पड़ा था। वो इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे

क्योंकि विराट कोहली टीम में नहीं थे, लेकिन इसके बाद कोहली की वापसी हुई और दूसरे व तीसरे वनडे में वो बेंच पर बैठे रहे। यही नहीं पहले मैच में भी उन्हें बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था क्योंकि टीम इंडिया ने वो मैच 10 विकेट से जीत लिया था।

वैसे श्रेयस अय्यर इस वक्त टीम इंडिया के तीनों प्रारूपों में खेल रहे हैं, लेकिन जब बात चयन की आती है तो वो सिमित प्रारूप में सूर्यकुमार यादव से पीछे नजर आते हैं। 

इंग्लैंड के खिलाफ भी सिमिति प्रारूप के सीरीज में भी यही पैटर्न देखने को मिला था। सूर्यकुमार यादव को श्रेयस अय्यर पर ज्यादा तरजीह दी गई थी। 

इन सबकी वजह से टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगरकर का मानना है कि श्रेयस अय्यर प्लेइंग इलेवन में अपनी जगह खोने की कगार पर हैं।