अब बैंच  पर बैठे-बैठे होगा परेशान!  केएल राहुल की वजह से बर्बाद हो रहा

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) चोट से ठीक होकर टीम में लौट आए हैं. केएल राहुल (KL Rahul) जिम्बाब्वे दौरे पर टीम इंडिया की कप्तानी करते दिखाई देंगे. 

केएल राहुल आईपीएल 2022 से ही टीम इंडिया का हिस्सा नहीं बन सके थे, लेकिन उनकी वापसी से टीम का एक धाकड़ बल्लेबाज बिल्कुल खुश नहीं होगा.

केएल राहुल के टीम में आने के बाद अब इस खिलाड़ी के लिए जिम्बाब्वे दौरे पर प्लेइंग 11 का हिस्सा बनना नामुमकिन के बराबर दिखाई दे रहा है. 

केएल राहुल (KL Rahul) के टीम में लौटते ही युवा बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) की टेंशन बढ़ गई है. 

ऋतुराज गायकवाड़ हाल ही में केएल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम का हिस्सा बन रहे थे और प्लेइंग 11 में भी शामिल किए जा रहे थे. 

 केएल राहुल (KL Rahul) की जून के महीने ही जर्मनी में हर्निया की सर्जरी हुई थी और वेस्टइंडीज दौरे से पहले राहुल कोरोना की चपेट में आ गए थे, जिसके चलते वह लगातार टीम इंडिया से बाहर चल रहे थे. 

टीम इंडिया में केएल राहुल (KL Rahul) बतौर ओपनर खेलते हैं.  लेकिन आईपीएल 2022 से बाद से ही टीम से बाहर चल रहे राहुल (KL Rahul) की जगह कई मौकों पर ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने पारी की शुरुआत की थी. 

साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली गई 5 मैचों की टी20 सीरीज में तो ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) सभी मैचों में बतौर ओपनर खेले थे, लेकिन टीम में राहुल के वापस के बाद गायकवाड़ के लिए प्लेइंग 11 का हिस्सा बनना भी मुश्किल दिखाई दे रहा है.