दूसरे टी20 में जादुई गेंदबाज की जगह हुई पक्की!पंत को अकेले दिलाएगा जीत

Team India IND vs SA: टीम इंडिया (Team India) को पहले टी20 मैच में बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इस सीरीज में टीम के कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) अलगे मैच के लिए कई बड़े बदलाव कर सकते हैं.

पहले टी20 में गेंदबाजों का प्रदर्शन सबसे ज्याद खराब रहा, ऐसे में एक युवा जादुई गेंदबाजी को दूसरे टी20 मैच में टीम की प्लेइंग XI में जगह मिल सकती है. 

इस गेंदबाज को मिल सकती है जगह राहुल द्रविड़ और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को दूसरे टी20 मैच की प्लेइंग XI चुनने के लिए कई बड़े फैसले लेने होंगे. पहले मैच में मिली करारी हार के बाद टीम इंडिया इस मैच को हर हाल में जीतना चाहेगी.

दूसरे टी20 में पंत युवा स्पिनर रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) को मौका दे सकते हैं. बिश्नोई बहुत ही किफायती गेंदबाजी करते हैं. पहले मैच में बतौर स्पिनर युजवेंद्र चहल और अक्षर पटेल को मौका मिला था, लेकिन दोनों ही गेंदबाज काफी महंगे साबित हुए थे.

IPL में लगातार शानदार प्रदर्शन आईपीएल 2022 (IPL 2022) में रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) लखनऊ सुपर जायंट्स की तरफ से खेलते थे. इस सीजन में उन्होंने काफी शानदार गेंदबाजी की.

आईपीएल के इस सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 8.44 की इकॉनमी रेट से 13 विकेट हासिल किए. रवि बिश्नोई (Ravi Bishnoi) टीम इंडिया के लिए भी अभी तक 4 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 6.75 की इकॉनमी रेट से रन खर्च कर 4 विकेट हासिल किए हैं.

अफ्रीका के खिलाफ पहली जीत का इंतजार इस सीरीज में भी टीम इंडिया की शुरुआत खराब हुआ है, ऐसे में अगला मैच टीम के लिए काफी अहम रहने वाला है.

भारतीय टीम (Team India) ने अपने घर में साउथ अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ एक भी सीरीज नहीं जीती है. टीम इंडिया को अगर इस इतिहास को बदलना है तो आने वाले मैच में अपनी गलतियों को सुधारना होगा.