Patanjali Sim card Launched. बाबा रामदेव ने शुरू किया पतंजलि सिम कार्ड।

योग गुरु बाबा रामदेव ने सभी टेलीकॉम कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए कमर कस ली है।  और अब वो इसके साथ नेटवर्क की दुनिया में भी धमाल मचाने  वाले हैं.  बाबा रामदेव ने Patanjali Sim card लांच कर दिया है.अगर हम इसे शुद्ध स्वदेशी सिम कार्ड बोले तो गलत नहीं होगा। तो चलिए जानते है Patanjali Sim card के बारे में  पुरे विस्तार से।

Patanjali Sim card की शुरुआत

वैसे अभी patanjali sim card की सेवा नहीं दी जाएगी। जो भी patanjali में काम करने वाले लोग हैं. अभी उन्ही को ये Patanjali Sim card trial के लिए दिया जायेगा।फिर बाद में इसको जनता के लिए भी शुरू किया जाएगा।  तो आपको ज़्यादा चिंता करने की बिलकुल भी ज़रूरत नहीं है। बस कुछ दिनों का इंतज़ार करना है फिर आपको भी ये network अपने मोबाइल में इस्तेमाल करने का मौका मिल जाएगा।

बाबा रामदेव ने BSNL के साथ मिलाया हाथ ।

बीएसएनएल भारत की सरकारी comapny है और पतंजलि भी स्वदेशी है। इसीलिए बाबा रामदेव ने BSNL के साथ  मिलकर Patanjali Sim cardको लांच किया है. इसके लिए हरिद्वार में एक समारोह  का आयोजन किया गया। जहाँ बाबा रामदेव ने Patanjali sim card के launch की घोषणा की। बाबा रामदेव ने ये भी बताया की फिलहाल पतंजलि आयुर्वेद में जितने भी कर्मचारी हैं उन्हें ये कार्ड दिया जाएगा। और कुछ समय बाद बाकी जनता के लिए भी इसे शुरू कर दिया जाएगा।

sim card wtechni

Patanjali Sim card की ख़ास बातें

2 .5 लाख का Health Insurance और 5 लाख का Life Insurance

जी हाँ अगर आप Patanjali Sim cardखरीदते हैं तो इसके साथ आपको कुछ ख़ास सुविधाएं भी दी जाएंगी। Patanjali Sim cardखरीदने के बाद आपको पतंजलि के हर Product खरीदने पर 10 % का Discount मिलेगा। इसके साथ ही आपको 2 .5 का हेल्थ insurance भी दिया जाएगा। 5 लाख रूपये का Life Insurance भी आपको मिलेगा अगर आप ये Patanjali Sim card खरीदते हो तो। लेकिन ये Life Insurance आपको तब मिलेगा जब कोई Road Accident होगी।

Patanjali -BSNL के 144 Rs Plan क्या है  ख़ास ?

इनके Plan 30 दिन के , 180 दिन के, और 365  दिन  वाले हैं जिनके charge 144 Rs , 792Rs  और 1584 Rs लगेंगे। इन Plans के तहत उपभोक्ताओं को हर दिन 2Gb डाटा दिया जाएगा और साथ में Unlimited Calls की सुविधा भी होगी। इसके साथ ही हर दिन 100sms  की भी  सुविधा मिलेगी।

Patanjali Sim card Launched. बाबा रामदेव ने शुरू किया पतंजलि सिम कार्ड।
5 (100%) 1 vote

3 Comments

  1. Shakib June 18, 2018
  2. Akash Yadav July 6, 2018
    • wasim akram July 8, 2018

Leave a Reply

%d bloggers like this: